Aug 10, 2008

बच्ची को सड़क पर फेंका, वाहन से कुचल कर मौत

ज्ञानपुर/गोपीगंज (भदोही), १० अगस्त- स्थानीय थाना क्षेत्र के नथईपुर में शनिवार को सुबह दिल को दहला देने वाली घटना हुई। बाइक सवार दो अज्ञात लोग एक बड़े झोले में बंद एक मासूम बच्ची को सड़क के मध्य फिल्मी स्टाइल में रखते हुये आगे निकल गये। इसी दौरान पीछे से आयी एक कार मासूम के सिर को रौंदते हुई निकल गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। मासूम की चीत्कार सुन मौके पर लोग पहुंचे जरूर, लेकिन तब तक बाइक सवार व वाहन दोनों उनकी नजरों से ओझल हो चुके थे।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार को सुबह गेराई-दानूपुर मार्ग स्थित नथईपुर गांव के पास से गुजरे दो अज्ञात बाइक सवार फिल्मी स्टाइल में सड़क के मध्य एक बड़े झोले को रखते हुये आगे निकल गये। इस दौरान वहां मौजूद लोगों की नजर पड़ी जरूर लेकिन सभी ने उसे नजरंदाज कर दिया।
इसी दौरान उस मार्ग से गुजरी एक कार का पहिया बच्ची के सिर से होकर गुजर गया। मासूम की धीमी चीत्कार जब लोगों की कानों तक पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सिर के उड़े चीथड़े देख लोगों के दिल दहल गये। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। लोगों ने मासूम बच्ची के शव को सड़क के किनारे कर दिया था।

No comments: