Jul 31, 2008

राज ठाकरे ने बिग बी को निशाना बनाया

मुंबई, ३१ जुलाई- उत्तर भारतीयों खास कर यूपी-बिहार वालों के खिलाफ आग उगलने वाले राज ठाकरे ने इस बार बिग-बी को अपना निशाना बनाया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का आरोप है कि फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति को काम दिलाया।
इसके साथ ही राज ने फिल्मों में मुंबई को बांबे या बंबई कहने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने चेतावनी दी कि अब उनकी पार्टी तय करेगी कि किसी फिल्म में सिर्फ मुंबई शब्द का ही प्रयोग किया जाए। ठाकरे ने ये बातें मध्य मुंबई में मनसे सिने वर्कर्स एसोसिएशन की लांचिंग के मौके पर अपने समर्थकों को संबोधित करते वक्त कहीं। एसोसिएशन शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के जन्मदिन के मौके पर लांच किया गया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि अब फिल्मों को हमारी पार्टी सेंसर किया करेगी। ताकि फिल्म में सिर्फ मुंबई शब्द का इस्तेमाल सुनिश्चित किया जा सके। बिग बी पर निशाना साधते हुए राज ने कहा कि आदेश श्रीवास्तव को एक फिल्म का संगीत निर्देशक बनाने के लिए अमिताभ ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया। उनके कहने से उत्तम सिंह को हटा कर आदेश को ले लिया गया। उन्होंने स्पष्ट किया कि आदेश उत्तर प्रदेश यानी अमिताभ के राज्य के ही रहने वाले हैं।

No comments: