Aug 20, 2008

प्रीति का विज्ञापन दीपिका नें झटक लिया

मुंबई, २० अगस्त-यशराज बैनर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ हालांकि टिकट खिड़की पर कुछ खास हंगामा नहीं कर पाई, लेकिन इसने दीपिका पादुकोण की कीमत और लोकप्रियता जरूर बढ़ा दी है।
यही वजह है कि बीएसएनएल ने दीपिका को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। दीपिका से पहले प्रिटी जिंटा बीएसएनल की ब्रांड एंबेसडर थी। दीपिका के नजदीकी दोस्त ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही दीपिका पर विज्ञापन फिल्माया जाने वाला है।
मॉडलिंग से फिल्मों में आई दीपिका पादुकोण का विज्ञापन जगत में भी कद बढ़ने लगा है। शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन ‘ओम शांति ओम’ में दोहरी भूमिका निभाकर रुपहले परदे पर आई दीपिका की बॉलीवुड में अच्छी खासी मांग है। फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ में वैसे तो बिपाशा और मिनिषा लांबा भी थीं, लेकिन दर्शकों ने दीपिका की भूमिका को जमकर सराहा।
सूत्रों ने बताया कि बीएसएनएल का प्रीति के साथ पिछले हफ्ते ही कांट्रैक्ट खत्म हो गया था। कुछ अधिकारियों का कहना था कि प्रीति का कांट्रैक्ट रिन्यू किया जाए तो कुछ नया चेहरा लेने के पक्ष में थे। नए चेहरे के रूप में कई नायिकाओं के नामों पर चर्चा की गई और दीपिका का नाम फाइनल किया गया। दीपिका के साथ हाल ही में कंपनी के अधिकारियों की बात हुई और सब कुछ फाइनल हुआ। दीपिका के साथ कांट्रैक्ट हो चुका है और जल्द ही उन्हें लेकर बीएसएनएल के नए विज्ञापन बनाए जाने वाले हैं।

No comments: