Jul 24, 2008

दीवार गिरने से छह लडकियों की मृत्यु..सात घायल

लखनऊ २४ जुलाई- उत्तर प्रदेश के चन्दौली और प्रतापगढ जिलों में आज दीवार ढहने से छह लडकियों की मृत्यु हो गयी तथा सात लोग गंभीर रप से घायल हो गये ।
चन्दौली के अपर पुलिस अधीक्षक विक्रमादित्य सचान ने बताया कि धीना क्षेत्र के खजरा गांव में बारिश की वजह से एक दीवार गिर गयी । इस दुर्घटना में मलबे में दबकर माधुरी १२ इमरता १३ केतरी ११ और पूनम १० की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गयी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है .
श्री सचान ने बताया कि द्वारिका मिश्र के घर की दीवार भरभरा कर बगल के रास्ते पर ढह गयी । उसी समय शौच के लिए जा रही ये लडकियां उसकी चपेट में आ गयी और उनकी मृत्यु हो गयी । उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।
प्रतापगढ से मिली जानकारी के अनुसार वहां आज दोपहर मान्धाता क्षेत्र के रोर गांव में कच्चे मकान के ढह जाने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मृत्यु हो गयी और पांच लोग गंभीर रप से घायल हो गये
पुलिस के अनुसार मोती यादव का कच्चा मकान जगतपाल उर्फ मुन्ना के मकान पर गिरा तो मुन्ना यादव का कच्चा मकान ढह गया जिसके नीचे दबकर मुन्ना यादव की दो पुत्रियों पिंकी ०४ व मुस्कान ०३ की मृत्यु हो गयी और मुन्ना यादव उनकी पत्नी रिंकी तथा तीन पुत्र विकास रवि तथा लकी घायल हो गये

No comments: