Jul 15, 2008

वहशी दरिदे द्वारा किया गया ढाई साल के बच्ची के साथ दुष्कर्म

पटियाला / समाना, १५ जुलाई-यहां रविवार रात्रि घटित एक अत्यंत शर्मनाक घटना में स्थानीय पातड़ा रोड के किनारे स्थित बुढ्डा दल पब्लिक स्कूल के समीप झुग्गी झोपड़ी में रहते एक मजदूर की ढाई वर्षीय बच्ची के साथ किसी वहशी दरिदे द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची को सोमवार सुबह गंभीर हालत में शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, यहा के डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे पटियाला के राजिंदरा अस्पताल रेफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार गत रात्रि मजदूर मोहिंद्र अपने परिवार के साथ अपनी झोपड़ी में सोया था। लगभग मध्य रात्रि के समय जब अचानक मोहिंद्र की आख खुली, तो उसने देखा कि उसकी ढाई वर्षीय बच्ची आरजू अपने बिस्तर पर नहीं थी। उसने जब इधर-उधर देखा तो उसे बच्ची कहीं नजर नहीं आई। इसके बाद उसने अपने परिवार वालों को जगा लिया। फिर पूरे परिवार ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान उन्हे अपनी झोपड़ी से कुछ दूरी पर स्थित सरकारी विश्राम घर के पीछे से झाड़ियों में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। जब उन्होंने वहा जाकर देखा, तो बच्ची खून से बुरी तरह लथपथ थी और जोर-जोर से रो रही थी, उसे वह तुरत शहर के सिविल अस्पताल ले आए।
यहा के डाक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि करते हुए उसे प्राथमिक उपचार देने के उपरांत पटियाला के राजिंदरा अस्पताल भेज दिया। इस संबंधी सिटी पुलिस से जब मामला दर्ज करने संबंधी पूछा गया, तो जवाब मिला कि लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज करवाने से इनकार कर दिया है।

No comments: