Jul 22, 2008

शिव खेडा भी राजनीति के अखाडे में उतरे

नई दिल्ली, २२ जुलाई- युवाओं के बीच में लोकप्रिय एवं जानेमाने लेखक शिव खेडा आज तमाम अख़बारों में एक विज्ञापन दिया है इस विज्ञापन के माध्यम से उन्होंने एक राजनैतिक पार्टी की घोषणा की है पार्टी का नाम है भारतीय राष्ट्रवादी समानता पार्टी उन्होंने विज्ञापन में अपने आपको राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया है ।
उन्होंने पाठकों से सवाल किया है कि 'क्या आप चाहते है कि इस देश के भविष्य का फ़ैसला अपराधी करें ? उन्होंने यह भी कहा है कि "अगर आप देश के मौजूदा हालत से संतुष्ट है, तो यह संदेश आपके लिए नहीं है । ' विज्ञापन के माध्यम से उन्होंने भारतीय राष्ट्रवादी समानता पार्टी को इमानदार नागरिकों को आगे आकर राष्ट्र की आजादी की दूसरी जंग में हिस्सा लेने के लिए एक राजनैतिक मंच बताया है ।
लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी में सामिल करने के लिए कुल १० सवालों का जवाब हाँ में माँगा है.... लेकिन अगर आप उनके सवालों का जवाब ना में देंगे तो वे आपको अपनी पार्टी में सामिल करेंगे अथवा नहीं विज्ञापन में यह नहीं बताया है । ( सवालों को देखने के लिए कृपया थोडी मेहनत करके विज्ञापन देखें ) उन्होंने पार्टी कार्यालय का पता नई दिल्ली का दिया है-
भारतीय राष्ट्रवादी समानता पार्टी (BRSP)
७, दूसरी मंजिल आर. यू. ब्लाक डी. डी. ए. मार्केट,
पीतमपुरा, नई दिल्ली-११००३४
संपर्क : कर्नल जे एस सोढी ( से.नि।)
फोन : ९१ ११ ४७५९१४००, २६१४८८०४
मो. ०९३११६०३९८८ ०९२१२३९१०७९
मेल : info@brsp.org/ brsp@gmail.com

No comments: